Soundcore Liberty 4 Pro: जल्द ही आने वाले है एंकर के प्रीमियम ईयरबड्स साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो, जानिए क्या होंगे इसमें खास फीचर्स

Soundcore Liberty 4 Pro: रेडिट (Reddit) पर लीक हुई जानकारी के अनुसार, एंकर जल्द ही साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो नाम का प्रीमियम ईयरबड्स लॉन्च करने वाला है। यह साउंडकोर लिबर्टी 3 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसमें ब्लूटूथ 5.3, ANC, बेहतरीन साउंड और लंबी बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

Update: 2024-07-01 15:03 GMT

Liberty 4 Pro

Liberty 4 Pro: लोकप्रिय ब्रांड एंकर अपने फेमस ईयरबड्स साउंडकोर लिबर्टी 3 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन लाने की तैयारी में है। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर सामने आई लीक के मुताबिक, कंपनी जल्द ही साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो को लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस एंकर के साउंडकोर ब्रांड के तहत आने वाले लिबर्टी 4 सीरीज का नया मॉडल होगा।

साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो के फीचर्स का खुलासा

अभी तक तो यह साफ नहीं है कि साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो में क्या-क्या खास फीचर्स मिलेंगे, लेकिन लीक से इतना जरूर पता चल गया है कि ये ईयरबड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी के साथ काम करेंगे।

प्रीमियम मॉडल होने के नाते उम्मीद की जा रही है कि इनमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) यानी आसपास की भीड़ भरी आवाजों को कम करने की टेक्नोलॉजी, बेहतरीन साउंड क्वालिटी और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी मिलेगी। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इन फीचर्स की ऑफिसियल तौर पर पुष्टि नहीं की है।

साउंडकोर लिबर्टी 3 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन

आपको बता दें कि साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो, कंपनी के पहले से सफल रहे साउंडकोर लिबर्टी 3 प्रो का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे करीब ढाई साल पहले लॉन्च किया गया था। इसके बाद, सितंबर 2022 में कंपनी ने लिबर्टी 4 को पेश किया था, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ANC और LDAC जैसी खूबियां थीं।

पिछले साल जून 2023 में कंपनी ने किफायती मॉडल साउंडकोर लिबर्टी 4 NC को भी लॉन्च किया था, जिसमें नई अडैप्टिव ANC 2.0 टेक्नोलॉजी और एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है।

कब होगा साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो का लॉन्च?

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि कंपनी आखिर साउंडकोर लिबर्टी 4 प्रो को कब लॉन्च करेगी। लेकिन इतना तो तय है कि एंकर सिर्फ इन्हीं ईयरबड्स पर काम नहीं कर रही है। हाल ही में सामने आई लीक्स के मुताबिक, कंपनी जल्द ही साउंडकोर K20i सेमी इन-ईयर ईयरबड्स और प्रीमियम साउंडकोर स्पेस वन प्रो ओवर-ईयर हेडफोन्स भी लॉन्च कर सकती है।

साथ ही, खबरों के अनुसार कंपनी ओपन-ईयर डिज़ाइन वाले साउंडकोर V20i हेडफोन्स को भी लाने वाली है, जिन्हें हाल ही में रेडिट (Reddit) पर लीक हुई एक तस्वीर में साउंडकोर ऐप में देखा गया था।

Full View

Tags:    

Similar News