शिक्षक का मर्डर : बड़ी खबर – अस्पताल से लापता शिक्षक का शव मिला….हॉस्पीटल से 2 किलोमीटर दूर नग्न शव मिला….प्रधान पाठक की लाश मिलने पर मचा हड़कंप

Update: 2020-06-03 01:33 GMT

बलरामपुर 2 जून 2020। अस्पताल से रहस्यमयी तरीके से गायब हुए शिक्षक की लाश मिली है। दो दिन पहले शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से 1 मई की रात शिक्षक अचानक गायब हो गये। करीब 24 घंटे बाद शिक्षक का अस्पताल से करीब 2 किलोमीटर दूर लाश मिली है। इस घटना के बाद इलाके में लोग सकते में है। अब ये हत्या है या फिर साधारण मौत, इस बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है।

शिक्षक का नाम रामधनी यादव है, जो प्राइमरी स्कूल में बतौर प्रधान पाठक पदस्थ थे। जानकारी के मुताबिक बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम जौराही के रहने वाले शिक्षक रामधानी की 30 मई को अचानक तबीयत खराब हो गया थी। 57 वर्षीय शिक्षक तेंदूपारा प्राइमरी स्कूल में प्रधान पाठक थे। जानकारी के मुताबिक वो ब्लड प्रेशर के मरीज थे। 30 मई को अचानक वो घर में अचेत हो गये, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

वाड्रफनगर अस्पताल में 30 मई की रात भर्ती होने के बाद 24 घंटे तक अस्पताल में उनका इलाज चलता रहा, लेकिन 1 मई की रात वो अचानक अस्पताल से गायब हो गये। अब खबर ये आयी है कि मंगलवार की देर शाम अस्पताल से करीब 2 किलोमीटर दूर रजखेता स्थित कुएं के पास उसका नग्न शव मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News