तारक मेहता की दीप्ति जासूस या सोनाली फोगाट… किसका डांस है ख़ास, इस गाने पर दोनों एक्ट्रेसेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Update: 2021-07-24 06:19 GMT

मुंबई 24 जुलाई 2021I TikTok स्टार और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही सोनाली फोगाट अपनी एक डांस वीडियो की वजह से लाइमलाइट में छाई हुई है. वीडियो में सोनाली गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. वहीं, इसी गाने पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की आराधना शर्मा भी डांस कर रही है. तो आपको इन दोनों से किसका डांस पसन्द है.सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम पर रवीना टंडन के सुपरहिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में सोनाली पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहनकर डांस करती दिख रही है. पीले कलर की साड़ी में पूल किनारे थिरकती सोनाली बेहद सुन्दर लग रही है. उनके इस वीडियो पर फैंस के खूब सारे लाइक्स एंड कमेंट्स है.


वहीं, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दीप्ती जासूस का रोल निभाने वाली अराधना शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘टिप टिप बरसा पानी’ सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही है. उन्होंने भी पीले कलर की साड़ी पहनी है और बाल गीले रखे है. इस वीडियो पर भी फैंस के ताबड़तोड़ लाइक्स आ रहे है.फैंस सोनाली फोगाटा और आराधना शर्मा दोनों के वीडियोज पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है. सोनाली के वीडियो पर यूजर्स वॉव और आग जैसे कमेंट कर रहे है. वहीं, आराधना के वीडियो पर भी यूजर्स जबरदस्त और हार्ट इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहे है. दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा.


बता दें कि हाल ही में आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था, एक व्यक्ति था जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था. मैं पुणे में मॉडलिंग असाइनमेंट कर रही थी. मैं रांची गई क्योंकि उसने कहा कि वह किसी भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहा है. हम एक कमरे में स्क्रिप्ट रीडिंग कर रहे थे. इसके बाद उस व्यक्ति ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की.’

Tags:    

Similar News