सुहाना खान ने भाई आर्यन संग शेयर की फोटो, लिखा…

Update: 2020-11-12 01:36 GMT

मुंबई 12 नवंबर 2020. शाहरुख खान और गौरी खान के दोनों बच्चे खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। गुरुवार को भाई आर्यन के जन्मदिन पर सुहाना खान ने स्पेशल फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुहाना खान ने भाई के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है और कैमरे में पोज दे रही हैं।

सुहाना खान फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, “हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्टी को, आर्यन।” दरअसल, यह फोटो शाहरुख खान के बर्थडे पर ली गई तस्वीरों में से एक है। दुबई में खान परिवार साथ है। सुहाना ने यह थ्रोबैक फोटो भाई को बर्थडे विश करने के लिए इस्तेमाल की है।

इससे पहले सुहाना ने भाई आर्यन की मर्जी के खिलाफ फोटो शेयर की थी, जिसके बारे में उन्होंने फैन्स को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। सुहाना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पिता शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन के दौरान की एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके साथ पिता शाहरुख खान, दोनों भाई, आर्यन और अबराम नजर आ रहे थे। फोटो के बैकग्राउंड में फेमस बिल्डिंग बुर्ज खलीफा दिख रही है। सुहाना ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “वह मुझे इस तस्वीर को पोस्ट करने नहीं दे रहा था, लेकिन मैं करना चाहती थी तो शेयर कर दी।”

Tags:    

Similar News