सिंहदेव ने लिखा सोनिया गाँधी को लिखा पत्र “इस संघर्षमय समय में आपके और राहुलजी के नेतृत्व में बनने वाली साफ़ विचारधारा की पार्टी और देश को सख़्त जरुरत”

Update: 2020-08-24 05:48 GMT

रायपुर,24 अगस्त 2020। प्रदेश के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर सार्वजनिक हुए बयानों पर खिन्नता ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को पत्र लिखते हुए आग्रह किया है कि वे नेतृत्व प्रदान कर मार्गदर्शन देती रहें।यदि स्वास्थ्य या अन्य किसी भी कारण से आप ये नहीं करना चाहतीं तो राहुलजी को पार्टी अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए।
छत्तीसगढ़ में जनघोषणा पत्र को तैयार करने वाले टी एस सिंहदेव ने पत्र में खुद को बेहद निचले दर्जे का कार्यकर्ता बताते हुए लिखा है –

“मैं बाध्य होकर यह चिट्ठी लिख रहा हूँ क्योंकि हालिया घटनाओं में देखा गया है कि पार्टी के अंदरूनी मामले पब्लिक फोरम में आ रहे हैं।
मैं पार्टी के अनुक्रम में बहुत नीचे हूँ इसलिये इस विषय पर मेरा बोलना शायद अनुचित हो लेकिन मैं खुद को बोलने से रोक नही पा रहा हूँ क्योंकि इसे लेकर मैं बहुत गहराई से सोचता हूँ।
मैं विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि, आप पार्टी को नेतृत्व प्रदान कर हमें मार्गदर्शन देती रहें। यदि स्वास्थ्य या अन्य किसी भी कारण से आप ये नहीं करना चाहती तो राहुल जी को पार्टी अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए।
इस संघर्षमय समय मे आपके और राहुल जी के नेतृत्व में बनने वाली साफ विचारधारा की पार्टी और देश को सख्त जरूरत है।ये सिर्फ मेरी नहीं, हर कांग्रेसी की इच्छा है।”

स्वास्थ्य और पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने इस पत्र को ट्वीट भी किया है ।

Tags:    

Similar News