सिंगर का शव झील में मिला: धर्मशाला में बादल फटने के बाद हुए थे लापता… दोस्तों के साथ निकले थे घूमने

Update: 2021-07-14 01:13 GMT

नईदिल्ली 14 जुलाई 2021. हाल ही में खबर आई थी कि सैन ब्रदर्स फेम पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह भी भारी बारिश के चलते लापता हो गए थे. अब बचाव दल को मनमीत का शव कांगड़ा जिले के करेरी झील इलाके में मिला और अब इसे वापस उनके शहर अमृतसर भेजा जा रहा है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार उनका शव मंगलवार को बरामद किया गया और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने इसकी पुष्टि की.

बता दें कि पंजाबी सिंगर अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ धर्मशाला घूमने निकले थे. उन्होंने धर्मशाला से करेरी की यात्रा की थी. बताया जा रहा है कि वे रविवार को करेरी झील के पास ही रूके थे. वापसी के दौरान वो एक गड्ढे को पार करने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान तेज बहाव से वो खुद को संभाल नहीं पाये और कथित तौर पर फिसल गये और झील में गिर गये. मामले पर अपडेट का इंतजार है और अभी तक परिवार ने इस विषय पर कुछ भी साझा नहीं किया है.

मनमीत सिंह प्रसिद्ध सूफी गायक थे. वे देश-विदेशों में शोज करते थे. बता दें कि सिंगिंग ग्रुप सेन ब्रदर्स (Sen Brothers) के नाम से काफी मशहूर है. सूत्रों ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम सरकारी अस्पताल धर्मशाला में किया जाएगा जिसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

बता दें कि, हिमाचल के धर्मशाला में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है. बाढ़ से भागसू का नाला ओवरफ्लो होने लगा. नाले में उफान आने की वजह से तेज धारा में कई लग्जरी वाहन बहने लगे. यहां चर्चा कर दें कि नाले के साथ दोनों ओर कई होटल भी बने हुए हैं. बादल फटने से इन होटलों को भी नुकसान पहुंचने की खबर है.

Tags:    

Similar News