सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, इस मामले में हुई FIR दर्ज… जानें क्या है पूरा मामला

Update: 2020-01-04 14:08 GMT

गुरुग्राम 4 जनवरी 2019। सपना चौधरी इन दिनों एक दुर्घटना केस में फंसी हुई हैं। पुलिस उन्हें दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है लेकिन वह एक बार भी पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं। पुलिस ने सपना चौधरी से क्रिसमस के दिन हुई एक वाहन दुर्घटना की जांच में शामिल होने को कहा है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सपना चौधरी का वाहन भी शामिल था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि सपना की ओर से तरफ नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। सपना ने अपने एक बयान में कहा था कि एक्‍सीडेंट के वक्‍त वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही हैं।

लेकिन फिर कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया। बता दें कि सपना चौधरी के एसयूवी वाहन ने 25 और 26 दिसंबर की दरम्यानी रात को हीरो हौंडा चौक फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था जिसके बाद ट्रक ने चौधरी के वाहन को पीछे से टक्कर मारी थी।

उस समय पुलिस यह पता नहीं लगा सकी थी कि चौधरी वाहन में सवार थीं या नहीं. ट्रक चालक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एसयूवी वाहन के मालिक का पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Tags:    

Similar News