राजधानी में भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी….. लाखों का समान लेकर चोर हुए फरार… सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की करतूत… स्पा सेंटर को भी चोरों ने बनाया निशाना

Update: 2020-12-05 07:03 GMT

रायपुर 5 दिसंबर 2020। राजधानी में चाकूबाजों के बाद अब चोरों का आतंक बढ़ गया है। आदे दिन घट रही चोरी की घटना के बीच शुक्रवार व शनिवार की दरम्यानी रात बीजेपी जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे की दुकान से भी चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया। घटना रायपुर से जयराम काम्प्लेक्स की है, जहां श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे देवेंद्र सुंदरानी की म्यूजिक वर्ल्ड नाम की एक शॉप है। म्यूजिक शॉप के अलावे चोरोना ने एक स्पा सेंटर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। इधर म्यूजिक शॉप से चोरों ने स्पीकर, हेडफोन, मेमोरी कार्ड कैश सहित कई इलेक्ट्रानिक समान लेकर भाग गये हैं। वहीं पुलिस अब सीसीटीवी के आधर पर चोरों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक चोरोनों ने दीवार तोड़कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

म्यूजिक शॉप से करीब डेढ़ लाख का समान चोरी किया गया है। इस मामले में पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल राजधानी में इन दिनों चोरों का आतंक कुछ ज्यादा ही है। खासकर सुने मकानों में इन दिनों चोरों की नजर काफी पैनी है, जिसे लगातार वो निशाना भी बना रहे हैं।

Tags:    

Similar News