video: रमन सिंह और टीएस सिंहदेव भी अस्पताल में जोगी की तबीयत जानी….. निजी अस्पताल में कराया गया है जोगी को भर्ती …आज दोपहर बिगड़ी थी तबीयत

Update: 2020-02-22 13:06 GMT

अंबिकापुर 22 फरवरी 2020। अजीत जोगी से अस्पताल में मिलने लगातार लोग पहुंच रहे हैं। हालांकि डाक्टरों ने उनकी तबीयत को फिलहाल स्थिर बताया है, लेकिन अभी भी लगातार लोग उनकी तबीयत का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उनसे मुलाकात की थी और तबीयत का हाल जाना था। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों को निगरानी का निर्देश भी दिया था।

इधर उनकी बीपी नार्मल नहीं होते देख, अंबिकापुर के जेके अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया, जहां अब उनकी बीपी अब स्थिर बतायी जा रही है। देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव भी अस्पताल पहुंचे, और उनका हालचाल जाना।

अजीत जोगी आज रात डाक्टरों की निगरानी में ICU में ही रहेंगे। इससे पहले आज दोपहर बाद अजीत जोगी की उस वक्त तबीयत खराब हो गयी थी, जब वो सरगुजा राजमाता की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे।

Full View

वो मंच पर ही अचेत होने लगे थे, जिसके बाद तत्काल उन्हें सभा से होटल लाया गया, लेकिन वहां भी उनकी बीपी लगातर अस्थिर थी, बाद में उन्हें जेके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब वो बेहतर हैं। उनकी तबीयत अगर बेहतर रही तो वो कल रायपुर लौट सकते हैं।

Tags:    

Similar News