….छपाक को जवाब देने पूर्व CM रमन विधायकों व BJP नेताओं संग पहुंचे तानाजी देखने… फिल्मों के राजनीतिकरण पर बोले- इस राजनीति क्या ?… देशभक्त की फिल्म है देखने आये हैं… शनिवार को मुख्यमंत्री ने देखी थी छपाक

Update: 2020-01-13 16:06 GMT

रायपुर 13 जनवरी 2020। शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने मंत्री, नेताओं संग फिल्म छपाक देखी थी…48 घंटे बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधायकों और नेताओं के साथ फिल्म तानाजी देखने मॉल पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल अपनी पत्नियों के साथ पीवीआर पहुंचे थे। वहीं सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, भाजपा कार्यालय प्रभारी सुभाष राव सहित कई अन्य नेता व पदाधिकारी भी इस दौरान मौजूद थे।

Full View

पूर्व सीएम ने इस दौरान फिल्म के राजनीतिकरण को लेकर कहा, फिल्म में राजनीतिकरण नहीं होना चाहिये, फिल्म ऐतिहासिक है, देशभक्ति को दर्शाने वाली है, तो देखने आये हैं कि फिल्म कैसी बनी है, इसमें राजनीति की बात होनी ही नहीं चाहिए।

आपको बता दें कि जेएनयू में फिल्म प्रमोशन के लिए दीपिका के पहुंचने के बाद से ही छपाक और तानाजी को लेकर कांग्रेस-भाजपा में तलवारें खिंची है। कांग्रेस जहां फिल्म छपाक के जरिये जेएनयू विवाद को प्रमोट कर रही है, तो वहीं बीजेपी ने उसके जवाब में तानाजी को प्रमोट किया है और उसे देशभक्ति से जोड़कर दिखाकर सीएए पर जवाब देने की कोशिश की है।

 

Similar News