Political news: पूर्व सीएम को मिली विदर्भ क्षेत्र की जिम्‍मेदारी: मंत्री ओपी ने कसा तंज, बोले- आशा है...कमाल करेंगे

Political news:

Update: 2024-10-15 11:29 GMT

Political news: रायपुर। महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने छत्‍तीगसढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव को जिम्‍मेदारी सौंपी है। सिंहदेव को पश्चिमी महाराष्‍ट्र की जिम्‍मेदारी दी गई है तो बघेल को विदर्भ क्षेत्र की।

कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस संबंध में आज ही आदेश जारी किया गया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पार्टी के इस आदेश की प्रति सोशल मीडिया में पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने विदर्भ क्षेत्र के पर्यवेक्षक का दायित्व दिया है। महाराष्ट्र की जनता ने पिछली बार "महाविकास अघाड़ी" की सरकार चुनी थी, पर इस जीत को चुरा लिया गया।इस बार लोकतंत्र के विश्वासघातियों को जनता ठीक तरह से सबक सिखाएगी।

पूर्व सीएम के इस पोस्‍ट पर छत्‍तीगसढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने तंज कसा है। चौधरी ने सोशल मीडिया में लिखा है कि आशा है कि विदर्भ क्षेत्र में भी असम, उत्तर प्रदेश और हरियाणा की तरह कमाल करेंगे। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से भूपेश बघेल को असम चुनाव का प्रभारी बनाया गया था। उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में भी बघेल को जिम्‍मेदारी दी गई थी। इन दोनों राज्‍यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार गई थी। हाल ही में हुए हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

Tags:    

Similar News