Political news: कांग्रेस कर रही है ब्‍लेम गेम की राजनीति: वित्‍त मंत्री चौधरी ने राहुल पर किया तीखा हमला, पूछा राहुल गांधी किसे कह रहे हैं हलवा

Political news: छत्‍तीसगढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनके बयानों को लेकर तीखा हमला बोला है। चौधरी ने हवला वाले बयान पर भी कटाक्ष किया है।

Update: 2024-07-30 13:37 GMT

Political news: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर ब्‍लेम गेम की राजनीति करने का आरोप लगाया है। केंद्रीय बजट पर लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए चौधरी ने यह बात कही है। उन्‍होंने बजट से पहले होने वाली हलवा सेमनी को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भी तीखा हमला बोला है।

ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को 5 दशकों तक पंजे के चक्रव्यूह में फंसाए रखा और युवाओं, किसानों एवं नारी शक्ति की प्रगति को रोककर रखा। आज मोदी जी के नेतृत्व में गरीब, युवा, अन्नदाता व नारी शक्ति का कल्याण हो रहा है, तो कांग्रेस ब्लेम गेम की राजनीति कर रही है।

वित्‍त मंत्री चौधरी ने कहा कि बजट के अवसर पर हलवा खिलाने की परंपरा पुरानी है। राहुल जी, क्या आप इंफ्रास्ट्रक्चर के प्रावधानों को हलवा कह रहे हैं? या युवाओं की इंटर्नशिप स्कीम को हलवा कह रहे हैं? यह देश के गरीब, युवा, अन्नदाता व नारी शक्ति के कल्याण के लिए मोदी जी के प्रयासों के साथ मजाक करने का दुष्प्रयास है।

Tags:    

Similar News