Kamal Nath: ‘नाथ’ अब ‘कमल’ के साथ..! छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर अचानक दिल्‍ली गए एमपी के पूर्व सीएम, सासंद बेटे के भी कांग्रेस छोड़ने की अटकलें

Kamal Nath:

Update: 2024-02-17 09:14 GMT

Kamal Nath (img: FB)

Kamal Nath: एनपीजी न्‍यूज

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकले तेज हो गई है। कमल नाथ इस वक्‍त अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। आज अचानक वे दौरा रद्द करके दिल्‍ली चले गए हैं। इससे उनके भाजपा में प्रवेश के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस शब्‍द हटा दिया है। कांग्रेस सांसद के स्‍थान पर नकुलनाथ ने केवल सांसद लिख लिया है। वहीं, आज उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तस्‍वीरें एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए परिवारजन शब्‍द का प्रयोग किया है। बता दें कि यह शब्‍द का प्रयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया है।

इस बीच एमपी के पूर्व सीएम दिग्‍गविजय सिंह सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेता कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरों का खंडन कर रहे हैं। इधर, चर्चा है कि कमल नाथ दिल्‍ली में चल रहे भाजपा के राष्‍ट्रीय अधिवेशन के दौरान ही भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News