Dr. Raman Singh: छत्‍तीसगढ़ आएंगे उप राष्‍ट्रपति व लोकसभा अध्‍यक्ष: 20 व 21 जनवरी को होगा कार्यक्रम, डॉ. रमन ने लिया तैयारियों का जायजा

Dr. Raman Singh:

Update: 2024-01-13 12:25 GMT

Dr. Raman Singh: रायपुर। भारत के उप राष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ और लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिड़ला छत्‍तीसगढ़ आएंगे। यहां राज्‍य विधानसभा में 20 और 21 जनवरी को प्रबोधन कार्यक्रम रखा जाएगा। इस कार्यक्रम में धनखड़ और बिड़ला राज्‍य के नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करेंगे। दो दिन पहले दिल्‍ली प्रवास के दौरान राज्‍य के विधानसभा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दोनों नेताओं से मुलाकात कर उन्‍हें प्रबोधन कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया था।


राज्‍य विधानसभा परिसर में इस कार्यक्रम की तैयारी शुरू हो चुकी है। डॉ. रमन ने आज विधान सभा के डॉ. श्यामा प्रसाद मुकर्जी, प्रेक्षागृह में 20 और 21 जनवरी, 2023 को प्रस्तावित प्रबोधन कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में जायजा लिया। डॉ. रमन ने विधान सभा परिसर स्थित विभिन्न समिति कक्षों, पुस्तकालय, प्रेक्षागृह, सेन्ट्रल हॉल और मंत्रियों के कक्षों का अवलोकन किया। वरिष्ठ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । इस अवसर पर विधान सभा के सचिव दिनेश शर्मा, विधान सभा के वरिष्ठ अधिकारियों, लोकनिर्माण विभाग (सिविल तथा विद्युत/ यांत्रिकी) और उद्यानिकी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।





Tags:    

Similar News