Chhattisgarh News: देखें फोटो और वीडियो: राम दरबार में विष्‍णु देव सरकार: विशेष विमान से रवाना हुई पूरी कैबिनेट, जानिये..श्रीराम लला के लिए क्‍या-क्‍या साथ ले गए हैं मुख्‍यमंत्री

Chhattisgarh News: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपनी पूरी कैबिनेट के साथ श्रीराम लला के दर्शन के लिए अयोध्‍या रवाना हो गए हैं। सीएम के साथ पार्टी संगठन के नेता भी अयोध्‍या गए हैं।

Update: 2024-07-13 05:53 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। राम काज कीन्हें बिनु मोहि कहां विश्राम, राम काज और राम भक्ति की इसी गहरी भावना के साथ ननिहाल का स्नेह और भक्ति लेकर अयोध्या धाम में भांचा राम के दर्शन के लिए निकले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एवं उनके कैबिनेट के सहयोगी।


अयोध्‍या रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम विष्‍णुदेव ने कहा कि प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रभु से करेंगे कामना। प्रभु श्री राम के लिए उपहार स्वरूप माता शबरी के पवित्र धाम शिवरीनारायण के मीठे बेर और पानी ले जा रहे हैं।

Full View

प्रभु को विष्णु भोग चावल, सीताफल और मिष्ठान्न के लिए अईरसाऔर करी लड्डू का लगाएंगे भोग। प्रभु की वस्त्र सज्जा के लिए स्थानीय कोसे से बने वस्त्र भी लेकर जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने जो उपहार की थाली तैयार की है उसे गौर करें तो पाएंगे कि इसके सभी पदार्थ राम कथा से संबंधित ही है चाहे विष्णु भोग हो चाहे सीताफल हो, सबसे प्रभु के छत्तीसगढ़ प्रवास का दिव्य स्मरण होता है।


Tags:    

Similar News