Chhattisgarh News: रायपुर दक्षिण सीट से मैं ही लडूंगा चुनाव: सांसद बृजमोहन अग्रवाल बोले- सीट बीजेपी की है और...

Chhattisgarh News:

Update: 2024-09-21 06:40 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट को लेकर रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है। अग्रवाल ने कहा है कि रायपुर दक्षिण सीट से मैं ही चुनाव लडूंगा। सांसद का यह बयान सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। सवाल हो रहा है कि क्‍या वे सांसद बनकर खुश नहीं हैं, क्‍यों फिर से विधानसभा में आना चाहते हैं।

बता दें कि 2023 के रायपुर दक्षिण सीट से बृजमोहन अग्रवाल की चुनाव जीते थे। यह उनकी लगातार 8वीं जीत थी। विधायक चुने जाने के बाद वे राज्‍य कैबिनेट में मंत्री भी बने, फिर उन्‍हें पार्टी ने रायपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार दिया। सांसद चुने जाने के बाद पहले उन्‍होंने विधायक पद से इस्‍तीफा दिया और फिर कैबिनेट से। ऐसे में सांसद का विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कहना चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, सांसद अग्रवाल ने यह बयान रायपुर प्रेस क्‍लाब में एक प्रेसवार्ता के दौरान दिया। पत्रकारों ने दक्षिण विधानसभा सीट पर उप चुनाव की तैयारी को लेकर सवाल किया था। इस पर अग्रवाल ने कहा कि वह सीट बीजेपी की थी, बीजेपी की है और बीजेपी की ही रहेगी। दक्षिण सीट पर कांग्रेस की तरफ से किए जा रहे जीत के दावों पर अग्रवाल ने कहा अब कांग्रेस चाहे जितनी मशक्‍कत कर ले, वह सीट बीजेपी की ही रहेगी।

इसके बाद उनसे पूछा गया कि लेकिन इस बार आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, तो इससे कुछ फर्क पर पड़ेगा। इस पर अग्रवाल ने कहा कि मैं ही रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव लडूंगा। अग्रवाल के करीबी लोगों का कहना है कि कुछ लोग उनके इस बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं। दरअसल उनके कहने का मतलब यह था कि बीजेपी उस सीट से जिसे भी टिकट दें, वोटर के लिए वही बृजमोहन अग्रवाल होगा।


Tags:    

Similar News