Chhattisgarh News: CG महिला मोर्चा का आज कैंडल मार्च: छत्‍तीसगढ़ के सभी जिला मुख्‍यालयों में होगा विरोध प्रदर्शन

Chhattisgarh News: बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से आज कैंडल मार्च निकाला जाएगा। यह मार्च आज शाम को सभी जिला मुख्‍यालयों में आयोजित किया जाएगा।

Update: 2024-08-16 07:04 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीगसढ़ बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से आज शाम को प्रदेश के सभी जिला मुख्‍यालया में मौन कैंडल मार्च निकाला जाएगा। प्रदेश बीजेपी की तरफ से जारी सूचना के अनुसार यह मार्च पूरी तरह मौन होगा। मार्च में शामिल मोर्चा की कार्यकर्ताएं हाथों में तख्‍ती लेकर चलेंगी।

प्रदेश महिला मोर्चा की तरफ से बताया गया है कि मौन कैंडल मार्च का आयोजन कोलकाता में मेडिकल छात्रा के साथ जघन्‍य घटना के विरोध में आयोजित किया गया है। महिला मोर्चा रायपुर शहर जिला के द्वारा शाम 5.30 बजे शहीद भगत सिंह चौक से घड़ी चौक से छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा तक कैंडल मार्च होगा। इसी तरह अन्‍य जिला मुख्‍यालयों में भी महिला मोर्चा की तरफ से कैंडल मार्च का आयोजन किया जाएगा।

बता दें कि कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई थी। इस घटना को लेकर बंगाल में राजनीति गमराई हुई है।मामले की गंभीतर को देखते हुए कलकता हाईकोर्ट ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी है। उधर, घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आजी कर कालेज के छात्रों पर बुधवार की आधी रात को भीड़ ने हमला कर दिया और अस्‍पताल में जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना की देशभर में निंदा की जा रही है। इस बीच आईएमए ने भी देशभर में हड़ताल का ऐलान कर दिया है।

Tags:    

Similar News