Chhattisgarh News: हार की समीक्षा करने पहुंचे मोइली: दोपहर में राजीव भवन में करेंगे बैठक, जानिये...दौरे को लेकर क्‍या कहा...

Chhattisgarh News: कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता वीरप्‍पा मोइली रायपुर पहुंच गए हैं। वे यहां पार्टी की हार की समीक्षा करने पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं ने उनका स्‍वागत किया।

Update: 2024-06-28 08:35 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के चेयरमैन वीरप्पा मोइली राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। यहां एयरपोर्ट पर पीसीसी चीफ दीपक बैज, पार्टी के सह प्रभारी चंदन यादव, पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्‍वज साहू सहित अन्‍य नेताओं ने स्‍वागत किया। मोइली आज ही 3 बजे राजीव भवन में पार्टी नेताओं की बैठक लेंगे। इसमें रायपुर और महासमुंद लोकसभा के नेता शामिल होंगे।

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए मोइली ने कहा कि भविष्य के चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए हम आए हैं। यहां पर 2 लोकसभा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मीटिंग है। सभी वरिष्ठ नेताओं से बात कर कमजोरी पता करने के लिए आए हैं। हम अपना काम करके चले जाएंगे। इस बैठक के बाद जो आगे का फैसला होगा वो केंद्रीय नेतृत्व करेगा।

मोइली 29 जून सुबह 9:00 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11:00 बजे बिलासपुर कांग्रेस भवन में बैठक लेंगे। 30 जून को सुबह 8:00 बजे बिलासपुर से कांकेर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12:00 बजे राजीव भवन कांकेर में बैठक लेंगे। शाम 6:00 बजे कांकेर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। 1 जुलाई को सुबह 11:00 बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में बैठक लेंगे एवं रात्रि 7:55 बजे नियमित विमान से रायपुर से बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि कांग्रेस ने इस बार पाटन विधायक और पूर्व सीएम भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्‍याशी बनाया था। वहीं कोंटा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा को बस्‍तर, भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को बिलासपुर, पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्‍वज साहू को महासमुंद, पूर्व कैबिनेट मंत्री शिव कुमार डहरिया को जांजगीर-चांपा, पूर्व विधायक विकास उपाध्‍याय को रायपुर संसदीय सीट से प्रत्‍याशी बनाया था, लेकिन इनमें से कोई चुनाव जीत नहीं पाया।

Tags:    

Similar News