Chhattisgarh Assembly Election 2023: वीवीआईपी कैंपेन: कल मोदी, फिर योगी, प्रियंका, राहुल, राजनाथ, खड़गे, केजरीवाल और मान... देखें पूरा दौरा कार्यक्रम

Chhattisgarh Assembly Election 2023:

Update: 2023-11-03 06:37 GMT

Chhattisgarh Assembly Election 2023: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में मतादन की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वीवीआईपी नेताओं का दौरा बढ़ता रहा है। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांकेर में जनसभा हुई। मोदी कल (4 नवंबर) फिर आ रहे हैं। 4 नवंबर को उनकी दुर्ग में सभा प्रस्‍तावित है। इधर, कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज पहुंचे हुए हैं। खड़गे यहां अभनपुर और चंद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

खड़गे चंद्रपुर में रहेंगे तब तक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्‍तीसगढ़ पहुंच जाएंगे। शाह आज दोपहर में भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे। आज ही उनकी कवर्धा जिला में जनसभा भी होगी। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आज छत्‍तीसगढ़ पहुंचे हुए हैं। सिंह इस वक्‍त बस्‍तर संभाग में हैं। वहां सुकमा में उनकी जनसभा प्रस्‍तावित है। इसके बाद से सरगुजा संभाग की सीतापुर सीट पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के सबसे बड़े स्‍टार प्रचारक प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का भी दौरा कार्यक्रम तय हो गया है। प्रियंका 6 नवंबर को यहां आ रही है। वहीं, राहुल गांधी का 8 नवंबर को छत्‍तीसगढ़ का दौरा प्रस्‍तावित है। त्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवंबर को दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। वे कवर्धा, राजनांदगांव और बीरगांव में रोड शो करेंगे। बीजेपी ने उनका कार्यक्रम जारी कर दिया है। पहले दिन वे रायपुर एयरपोर्ट से सीधे अंतागढ़ जाएंगे, वहां से डोंगरगांव, पंडरिया, फिर कवर्धा में शाम को रोड शो। रोड शो के बाद वे रायपुर लौटेंगे और यहां से सड़क मार्ग से बीरगांव जाएंगे, वहां रोड शो के बाद वे भिलाई में सभा करेंगे। इसके बाद रायपुर में बीजेपी मुख्यालय में उनका नाइट हाल्ट है। 5 नवंबर को वे बीजापुर, बस्तर, राजनांदगांव और भाटापारा में सभा होगी। राजनांदगांव में सभा के साथ उनका रोड शो भी है। इसके बाद शाम को वे लखनउ रवाना हो जाएंगे।

आज ही आ रहे हैं केजरीवाल और मान भी

आम आदमी पार्टी (आप) राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। दोनों नेता आज दोपहर दोपहर 1.30 बजे रायपुर पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे अकलतरा जहां रोड शो और सभा करेंगे। बिलासपुर में रात्रि विश्राम के बाद 4 नवंबर को मस्तूरी और कवर्धा में रोड शो करेंगे।



Full View

Tags:    

Similar News