Chhattisgarh News-कांग्रेस अधिवेशन से निकला झाग: भाजपा महामंत्री का तंज – कांग्रेस गांधी परिवार से शुरू होकर गांधी परिवार में ही खत्म....

Update: 2023-02-27 07:40 GMT

Chhattisgarh News - रायपुर. छत्तीसगढ़ में तीन दिन के कांग्रेस राष्ट्रीय महाधिवेशन पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने तंज किया है. चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन कोई समुद्र मंथन तो था नहीं कि अमृत निकलता. तीन दिन के मंथन के बाद आखिर झाग ही झाग निकल रहा है. कांग्रेस गांधी परिवार से शुरू होकर, गांधी परिवार से होते हुए, गांधी परिवार पर ही खत्म हो जाता है.

चौधरी ने कहा कि अधिवेशन के आखिर में फैसला यह हुआ कि जिस राहुल गांधी ने कांग्रेस को दो बार विपक्ष के लायक तक नहीं छोड़ा. जो सीधे नेतृत्व लेने की जिम्मेदारी से बचकर रिमोट से कांग्रेस चलाना चाहते हैं, उसी राहुल जी के पीछे कांग्रेस चलेगी. देखिए वीडियो...

देश में एकता और अखंडता की दुहाई देने वाले राहुल जी सनातन संस्कृति का अपमान करते हुए हिंदू और हिंदुत्व में भेद करते हैं. सन्यासी और पुजारियों में भेद करते हैं और भारत जोड़ो का नारा देते हैं. क्या देश में बहुसंख्यक वर्ग का अपमान कर उनकी संस्कृति का अपमान करके देश को जोड़ा जा सकता है.

अधिवेशन की पूर्णाहुति यह की 76 वर्ष की सोनिया गांधी कहती हैं कि मैं थक गई हूं. अब मेरे सन्यास का समय आ गया है और नए-नए अध्यक्ष बने 80 वर्ष के बुजुर्ग खरगे जी कांग्रेस को नए उत्साह के साथ नई दिशा में ले जाने का संकल्प पारित करते हैं.

Full View


Tags:    

Similar News