By Election सीएम बोले: भानुप्रतापपुर के रुझान से साफ, लोग कर रहे सरकार के काम पर भरोसा

Update: 2022-12-08 06:17 GMT

CM Bhupesh Baghel,

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव के रुझान पर कहा कि लोगों ने दिखा दिया कि उन्हें सरकार के काम पर विश्वास है। मनोज मंडावी ने भी भानुप्रतापपुर के विकास के लिए काम किया है। भानुप्रतापपुर में भाजपा दूसरे-तीसरे नंबर पर संघर्ष कर रही है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की बढ़त पर सीएम ने कहा कि वहां सरकार बनाने की ओर अग्रसर हैं। सीएम ने कहा कि वे भी हिमाचल प्रदेश जाएंगे।

भेंट मुलाकात से लौटने के बाद राजधानी में मीडिया से बातचीत के दौरान हिमाचल प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग की आशंकाओं के प्रति सीएम ने कहा कि यहां विधायक नहीं लाएंगे, लेकिन अपने विधायकों को संभाल के रखना होगा, क्योंकि बीजेपी कुछ भी कर सकती है।

भेंट मुलाकात के फीडबैक पर चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों में बैंक की मांग आ रही है। कुछ क्षेत्रों में लो वोल्टेज की समस्या की ओर भी लोगों ने ध्यान आकर्षित कराया है। महीनेभर में इसे हल कर लिया जाएगा। सीएम ने बताया कि पैरादान की अपील का असर दिख रहा है। उन्होंने मीडिया के जरिए इसका प्रचार-प्रसार करने की अपील की है।

बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए छठवें चरण की मतगणना हो चुकी है। कांग्रेस की प्रत्याशी सावित्री मंडावी अब 12 हजार वोटों से आगे बढ़ गई हैं। भाजपा के ब्रह्मानंद नेताम दूसरे नंबर पर हैं, जबकि सर्व आदिवासी समाज के अकबर राम कोर्राम तीसरे स्थान पर हैं।

Tags:    

Similar News