ब्रह्मानंद के पक्ष में दिग्गज: छत्तीसगढ़ भाजपा के दिग्गज नेता पहुंचे चुनाव प्रचार में, अजय जामवाल ने भी संभाला मोर्चा

Update: 2022-11-24 15:48 GMT

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने कमान संभाल ली है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधानसभा स्पीकर धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडेय, सांसद संतोष पांडेय, शिवरतन शर्मा आदि नेताओं के साथ-साथ क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल भी भानुप्रतापपुर पहुंच चुके हैं।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मामले और उसमें कांग्रेस के कई नेताओं के साथ-साथ सीएम भूपेश बघेल की संलिप्तता ने स्वयं ही विपक्ष को सरकार को घेरने के ढेरों मौके दे दिए हैं। छत्तीसगढ़ में जिस समय पलायन और भुखमरी की स्थिति थी, उस समय भाजपा की सरकार ने गरीबों के लिए काम किया। उन्हें 1 रुपए किलो चावल देने की व्यवस्था की। तत्कालीन मंत्री की झूठी अश्लील सीडी फैलाने के मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा कि इसकी जांच केंद्र की एजेंसी सीबीआई द्वारा हुई और केस दिल्ली में चल रहा है। इसके लिए मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ चार साल में छत्तीसगढ़ को 65 हजार करोड़ का कर्ज लेकर कर्ज के तले डूबो दिया है। पूर्व सीएम ने युवाओं के बेरोजगारी भत्ते, अपराध, आरक्षण जैसे तमाम मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ये चुनाव सरकार बदलने के लिए नहीं है। हमारे एक प्रत्याशी की जीत से सरकार नहीं बदलेगी, लेकिन इस सरकार का घमंड चूर हो जाएगा और जनता का आक्रोश सरकार को दिखेगा।


दुष्कर्म के आरोपी को प्रत्याशी बनाकर प्रचार कर रही भाजपा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 15 साल की मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार का आरोपी ब्रह्मानंद नेताम भानुप्रतापपुर उपचुनाव में अभी तक भाजपा का प्रत्याशी बना हुआ है। यह भाजपा का महिला विरोधी घृणित चेहरा है। खुद को पार्टी विद डिफरेंस का दावा करने वाली भाजपा का यही असली चेहरा है कि वह एक बलात्कारी को प्रत्याशी बनाकर उसके पक्ष में चुनाव अभियान चला रही है। भाजपा के बड़े-छोटे नेता बलात्कार के आरोपी ब्रह्मानंद नेताम के लिए वोट मांग रहे हैं।

मरकाम ने कहा कि भाजपा जिस प्रकार बलात्कार के आरोपी ब्रह्मानंद के पीछे खड़ी है, उससे लग रहा है कि 2023 में ब्रह्मानंद नेताम भाजपा का चेहरा होगा। मरकाम ने भाजपा प्रभारी ओम माथुर पर तंज कसते हुए पूछा कि 2023 में ओम माथुर कितने अपराधियों को प्रत्याशी बनाएंगे? क्या 2023 में भाजपा का चेहरा रेपिस्ट होगा, अपराधी होगा? भाजपा को पता था ब्रह्मानंद नेताम रेप, गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट का फरार आरोपी है? भाजपा ने जानबूझकर ओम माथुर, अजय जामवाल, अरुण साव, नारायण चंदेल, रमन सिंह की सहमति से रेपिस्ट को टिकट दिया है? भाजपा से नैतिकता की उम्मीद बेमानी है। भाजपा में जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा पद मिलता है।

Tags:    

Similar News