VIDEO- BJP के पास मुद्दों की कमी नहीं: भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा - कांग्रेस में चुनाव लड़ने के लिए नहीं मिल रहे नेता...

Update: 2023-03-11 11:56 GMT

रायपुर. छत्तीसगढ़ में 6 महीने बाद विधानसभा के चुनाव हैं, लेकिन उम्मीदवारों पर अभी से बयानबाजी तेज हो गई है. सीएम भूपेश बघेल ने आज सुबह कहा कि भाजपा के जो 14 विधायक हैं, उन्हें भी टिकट नहीं मिलेगा. इस पर भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सीएम को कांग्रेस की चिंता करनी चाहिए, क्योंकि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता चुनाव लड़ने से इंकार कर रहे हैं. सरकार के कामकाज को लेकर लोगों में आक्रोश है. कांग्रेस के नेता जनता का सामना नहीं कर पा रहे हैं. देखिए वीडियो...

Full View

राजधानी रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा अध्यक्ष साव ने कहा कि भाजपा के पास मुद्दों की कमी नहीं है. राज्य की कांग्रेस सरकार रोज नए-नए मुद्दे दे रही है. घोषणा पत्र में किए वादों को पूरा नहीं करने का मामला हो, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, माफिया करण का मामला है, ऐसे कई मुद्दे हैं. पीएम आवास, जल जीवन मिशन योजना की स्थिति का मुद्दा भाजपा लगातार उठा रही है. कांग्रेस की सरकार पिछले साढ़े 4 साल से भ्रम फैलाने का काम कर रही है. भ्रम फैलाकर राजनीति कर रही है. इसे जनता समझ रही है. कांग्रेस सिर्फ एक परिवार के लिए काम कर रही है. उन्हें जनता के मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है.

कांग्रेस संगठन में बदलाव पर साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आपस में झगड़ा चल रहा है. कुर्सी को लेकर आपस में प्रतिद्वंद्विता चल रही है. यह सब देख कर जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. कांग्रेसी आपस में लड़ रहे हैं. उन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है. अनियमित कर्मचारियों नाराजगी पर उन्होंने कहा कि सरकार की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है. इतने सालों तक सरकार सोई हुई थी. वादों को पूरा करने की सरकार की नियत नहीं है. घोषणा पत्र में जनता से वादा किया और भूल गए. सरकार ने हर वर्ग को ठगने का काम किया है. विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी.

दूसरों पर फोड़ रहे ठीकरा

13 मार्च को कांग्रेस के राजभवन मार्च पर भाजपा अध्यक्ष साव ने कहा कि राज्य सरकार अपनी विफलता का ठीकरा दूसरों पर फोड़ने का काम कर रही है. राज्य में जिस प्रकार के हालात हैं, उसकी चिंता करें. जनता ने जो जवाबदारी दी है, उसे कांग्रेस सरकार को पूरा करना चाहिए. जनता में भ्रम फैला कर लोगों को गुमराह करने का काम बंद करें.

Tags:    

Similar News