CG Assembly By-election 2024: CG कांग्रेस से टिकट के दावदारों का दर्द: प्रमोद बोले- न पाने की चिंता न.., कन्‍हैया का दर्द- द्वंद्व कहां तक पाला जाए

CG Assembly By-election 2024:

Update: 2024-10-23 08:02 GMT

CG Assembly By-election 2024: रायपुर। रायपुर दक्षिण सीट पर उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्‍याशी की घोषणा कर दी है। पार्टी ने इस सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी सुनील सोनी के सामने आकाश शर्मा को मैदान में उतारा है। आकाश शर्मा के नाम की घोषणा मंगलवार को की गई। आकाश के नाम की घोषणा पर पार्टी में किसी ने सार्वजनिक रुप से विरोध नहीं किया है।

पार्टी के नेता मिल कर उपचुनाव लड़ने और पार्टी प्रत्‍याशी को जीताने की बात कह रहे हैं, लेकिन सभी की निगाहें इस सीट से टिकट के प्रबल दावेदार रहे दो कांग्रेस नेताओं पर हैं। इनमें नगर निगम के सभापति और पूर्व महापौर प्रमोद दुबे के साथ रायपुर दक्षिण सीट से बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके कन्‍हैया अग्रवाल शामिल हैं। ये दोनों नेता भी पार्टी प्रत्‍याशी के लिए काम करने की बात कह रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया में इन दोनों का पोस्‍ट चर्चा में है।

प्रमोद दुबे और कन्‍हैया अग्रवाल की तरफ से सोशल मीडिया में किए गए पोस्‍ट को टिकट नहीं मिलने के दर्द से जोड़कर देखा जा रहा है। प्रमोद दुबे ने लिखा है कि न पाने की चिंता न खोने का डर है, जिंदगी का सफर,अब सुहाना सफर है। वहीं, टिकट के दूसरे दावेदार कन्‍हैया अग्रवाल ने वाहिद अली वाहिद की एक लोकप्रिय कविता पोस्‍ट की है। कन्‍हैया ने लिखा है, द्वंद्व कहां तक पाला जाए, युद्ध कहां तक टाला जाए। तू भी है राणा का वंशज, फेंक जहां तक भाला जाए।

Tags:    

Similar News