adipurush controversy: जानिए फिल्‍म आदिपुरुष पर बैन को लेकर क्‍या है पूर्व सीएम रमन की राय

Update: 2023-06-18 08:51 GMT

रायपुर। फिल्‍म आदिपुरुष पर बैन को लेकर भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बयान सामने आया है। डॉ. रमन ने कहा कि श्री राम भारत के रोम-रोम मे बसे हैं। फिल्‍म में श्री राम और रामायण के चरित्र को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करना ठीक नहीं है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन ने आज यहां रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते फिल्म आदिपुरुष के विरोध को लेकर कहा कि श्री रामचन्द्र जी भारत के रोम-रोम मे बसे हुए हैं, युग-युगांतर से श्री राम जी की छवि पूरे देश में मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में हमारे मन में बसी हुई है। यही कारण है कि आज जब एक फिल्‍म श्री राम और रामायण के चरित्र को तोड़-मरोड़ रही है तब पूरा देश इस नकारात्मकता के विरुद्ध खड़ा है। देखें वीडियो...

Full View

भाजपा इस फिल्‍म का विरोध क्‍यों नहीं कर रही है, मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के इस प्रश्‍न के संबंध में जब डॉ. रमन से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि विरोध या समर्थन की बात नहीं है। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में यदि कुछ भी विपरीत है तो उसका कोई समर्थन कोई नहीं करेगा। फिल्‍म पर बैन को लेकर उन्‍होंने कहा कि इसका फैसला राज्‍य सरकार करेगी।

Tags:    

Similar News