PM मोदी का हमलावार अंदाज : राहुल गांधी ने कहा था- “मोदी ऐसा भाषण दे रहे हैं 6 महीने में युवा डंडा मारेंगे”….मोदी का जवाब- “सूर्य नमस्कार कर 6 महीने में पीठ को मजबूत करूंगा”

Update: 2020-02-06 08:18 GMT

नयी दिल्ली 6 फरवरी 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर चल रही चर्चा का जवाब दे रहे हैं. लोकसभा में सोमवार को जबकि राज्यसभा में मंगलवार को बहस की शुरुआत हुई थी.

राहुल के ‘देश के युवा मोदी को डंडे मारेंगे’ वाले बयान पर मोदी ने कहा, ‘’मैं डंडे खाने के लिए पीठ मजबूत करूंगा. मैं सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, जिससे मेरी पीठ मजबूत हो जाएगी.’’राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था, वहीं राहुल गांधी ने साथ ही अमित शाह के भाषण को कूड़ा बताया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राहुल गांधी के एक बयान का जिक्र संसद में किया. राहुल ने बुधवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि 6 महीने बाद देश के युवा पीएम मोदी को डंडे मारेंगे. पीएम ने सदन में राहुल गांधी का नाम लिये बगैर कहा कि ….

“एक नेता ने कहा है कि छह महीने में युवा मुझे डंडा मारेंगे, ठीक है छह महीने का वक्त तय किया है, तैयारी के लिए तो उतना वक्त लगता है, तब तक मैंने भी तय किया है कि सूर्यनमस्कार का वक्त बढ़ा दूंगा, ताकि अपनी पीठ मजबूत कर सकूं, जिस तरह से 20 साल में गाली सुन सुनकर खुद को गाली प्रूफ बना लिया हूं, उसकी तरह से अपनी पीठ भी मजबूत कर सकूं”

 

 

Tags:    

Similar News