PM मोदी ने अजीत जोगी को कुछ इस तरह से किया याद…. संवेदना पत्र लिखकर कहा… अजीत जोगी आज भले नहीं है, लेकिन उनके संस्कार व जीवन मूल्य सदैव मार्गदर्शन करते रहेंगे

Update: 2020-06-10 12:01 GMT

रायपुर 10 जून 2020 । छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। पहले ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे चुके प्रधानमंत्री मोदी ने अब अजीत जोगी की शख्सियत की तारीफ करते हुए एक संवेदना पत्र भेजा है। अजीत जोगी की पत्नी डॉ रेणु जोगी के नाम भेजे गये संवेदना पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है।

उन्होंने पूरे परिवार के साथ अपनी संवेदना जताते हुए कहा है कि एक प्रशासनिक अधिकारी से लेकर एक राजनेता के रूप में उन्होंने दायित्वों को पूरी निष्ठा, कर्मठता और समर्पण के साथ निभाया। पत्र में लिखा है सहज और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी जोगी जी सार्वजनिक जीवन में अथक परिश्रम और सेवाभाव के लिए जाने जाते थे। वो हमेशा गरीबों और शोषितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रयासरत रहे।

प्रधानमंत्री ने लिखा है कि अजीत जोगी आज भले नहीं है, लेकिन उनके मिले संस्कार व जीवन मूल्य सदैव परिवार का मार्गदर्शन करते रहेंगे। आपको बता दें कि 11 दिन पहले अजीत जोगी का निधन हो गया था। करीब 15 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझने के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली थी।

Tags:    

Similar News