सांसद को सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वाले छह यूथ कांग्रेसी पार्टी से बाहर….जिलाध्यक्ष को नोटिस जारी कर मांगा गया जवाब…. चुनाव के बाद शुरू हुआ था सोशल मीडिया पर बवाल

Update: 2020-02-18 09:04 GMT

जगदलपुर 18 फरवरी 2020। सांसद दीपक बैज को सोशल मीडिया में अपशब्द लिखने के मामले में छह यूथ कांग्रेस को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। वहीं यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष से जवाब तलब किया गया है। पंचायत चुनाव में बहुमत के बाद भी उपाध्यक्ष का पद गंवाने को लेकर सोशल मीडिया में यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपक बैच पर हमला बोला था और उन्हें ही क्रास वोटिंग के लिए जिम्मेदार बताया था।

दरअसल जगदलपुर जनपद में जीते हुए प्रत्याशियों की संख्या ज्यादा थी, संख्या बल के हिसाब से अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना जाना भी तय था, लेकिन उपाध्यक्ष के दावेदार जिशान कुरैशी चुनाव हार गये। इस हार का ठिकरा यूथ कांग्रेस ने सांसद को बताते हुए सोशल मीडिया में जमकर भला-बुरा कहा था।

पार्टी ने जिन छह कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है, उनमें आकिब रजा, द्विपनाग राज, इंद्रिश रिजवी, वसीम अहमद, राहुल और संजू शामिल हैं। वहीं जिलाध्यक्ष जिशान कुरैशी से भी शो-काज नोटिस के जरिये जवाब मांगा गया है।

Tags:    

Similar News