कोरोना पर CM भूपेश बघेल बोले – “जल्द ही पूरा छत्तीसगढ़ होगा ग्रीन जोन”…. ट्वीट कर कहा- “प्रदेश के एकमात्र रेड जोन डिस्ट्रिक्ट में 72 घंटे से कोई मरीज नहीं आया”

Update: 2020-04-20 09:56 GMT

रायपुर 20 अप्रैल 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उम्मीद जतायी है की संपूर्ण छत्तीसगढ़ जल्द ही ग्रीन जोन बन जायेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये उम्मीद उन आंकड़ों में आयी कमी के बाद लगायी है, जिसने छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण कम होने के इशारे किये हैं। दरअसल प्रदेश में पिछले 72 घंटे में एक भी कोरोना पॉजेटिव मरीज नहीं मिला है। मुख्यमंत्री ने अब से कुछ देर पहले ट्वीट कर कहा है कि …

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि

“आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि प्रदेश के एकमात्र रेड जोन डिस्ट्रिक्ट है। पिछले 72 घंटे से उस रेड जोन डिस्ट्रिक्ट से एक भी कोरोना मरीज नहीं आया है। मैं उम्मीद करता हूं कि संपूर्ण छत्तीसगढ़ जल्द ही ग्रीन जोन बन जायेगा”

मुख्यमंत्री ने इस बात के संकेत पहले ही दिये थे कि 21 अप्रैल को वो प्रदेश स्तरीय समीक्षा करेंगे और फिर उसके बाद लॉकडाउन में छूट की इजाजत देंगे। उन्होंने रविवार शाम अपने संबोधन में इस बात के फिर से संकेत दिये थे कि सोमवार से काफी सारी आर्थिक गतिविधियां शुरू हो जायेगी। हालांकि नगरीय क्षेत्रों में छूट को लेकर अभी किसी तरह का निर्णय सरकार का सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News