अब इस एक्ट्रेस का MMS हुआ वायरल… एक्ट्रेस बोलीं- किसी ने निकाली पर्सनल दुश्मनी

Update: 2021-08-20 04:10 GMT

पटना 20 अगस्त 2021. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं. यहां काफी एंटरटेनिंग मूवी बनती है और यहां कई यंग और टैलेंटेड कलाकार हैं. हालांकि कई बार कुछ एक्ट्रेस उनके विवादित वीडियो के चलते वह चर्चा का मुद्दा बनी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ दिखाई दी हैं. त्रिशाकर मधु ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है. इसके चलते वह काफी परेशान हो गई हैं. लेकिन प्रियंका पंडित ने दावा किया है कि इस वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वो नहीं हैं. उनका कहना है कि उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहा है.

एक न्यूज से बातचीत में एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने कहा है कि कोई इस तरह का वीडियो पब्लिश कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं, उसने यह भी दावा किया है कि वीडियो को मॉर्फ्ड किया गया है और इसमें दिखाई देने वाली लड़की वो नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने केस भी दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एमएमएस लिंक को पुलिस हटा रही है। प्रियंका पंडित ने भोजपुरी में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नजर आ रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि प्रियंका का यह वीडियो काफी पुराना है मगर अब तृषा का एमएमएस लीक होने के बाद इसे फिर से शेयर किया जा रहा है।

कुछ समय पहले भी प्रियंका की वीडियो लीक की न्यूज़ आयी थी लेकिन तब प्रियंका ने इस से साफ़ इंकार कर दिया था और कह दिया था कि वीडियो में मौजूद लड़की वो है ही नहीं। इनके इस वीडियो के सभी लोग लिंक आपस में सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इसने सब जगह कोहराम मचा दिया है। प्रियंका की पहली फिल्म 2013 में जीना तेरी गली में नाम से आयी थी और यह अभी तक 50 से भी ऊपर फिल्में कर चुकी हैं। इन्होंने भोजपुरी के अलावा गुजरती फिल्मों में भी काम किया है।

Tags:    

Similar News