दूल्हे की मौत, दुल्हन समेत परिवार के नौ लोग कोरोना संक्रमित…. 10 दिन पहले हुई थी शादी, मचा हडकंप….

Update: 2020-12-10 05:54 GMT

नईदिल्ली 10 दिसंबर 2020. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक ही परिवार के नौ सदस्यों में कोरोना वायरस पाये गये हैं. बताया जाता है कि संक्रमित पाये गये लोगों में नवविवाहित दुल्हन भी शामिल है. मालूम हो कि करीब दस दिन पहले परिवार में शादी हुई थी.

कोरोना संक्रमण की आशंका के मद्देनजर परिजनों की जांच की गयी. कोरोना जांच में नवविवाहिता दुल्हन के साथ-साथ उसकी सास, देवर-देवरानी और बुआ समेत नौ लोग कोविड-19 संक्रमित पाये गये. कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद पीड़ितों का इलाज कराया जा रहा है.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी डॉक्‍टर नीता कुलश्रेष्‍ठ ने बताया है कि जसराना थाना क्षेत्र के नगला सावंती गांव में 10 दिन पहले एक युवक की शादी हुई थी. उसके फौरन बाद उसकी तबीयत खराब हुई और चार दिसंबर को उसकी मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण का संदेह होने पर परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की कोविड-19 की जांच की गयी, जिसमें नवविवाहिता, उसकी सास, देवर, देवरानी और बुआ समेत नौ लोगों के संक्रमित होने की मंगलवार को पुष्टि हुई. सभी का इलाज चल रहा है.

चिकित्साधिकारी के मुताबिक, दूल्हे की कोविड-19 जांच नहीं हुई थी, लिहाजा उसकी मौत संक्रमण से हुई है, यह नहीं कहा जा सकता. फिलहाल शादी वाले परिवार में नौ लोग संक्रमित पाये गये हैं. उन्होंने बताया कि गांव में स्वास्थ्य महकमे द्वारा कोरोना जांच शिविर लगाया गया है. जिससे संपर्क में आये लोगों की जांच की जा सके.

Tags:    

Similar News