नेंवई गोलीकांड: पकड़ाया फरार मुकुल का नाबालिग साथी.. इंस्टा पर कर रहा था पोस्ट.. क़ानूनी पेंच से बच निकलेगा..तीन अन्य जाएँगे जेल

Update: 2021-07-16 08:03 GMT

दुर्ग,16 जुलाई 2021। नेंवई गोलीकांड और फरार आरोपियों के सोशल मीडिया पर मौजुदगी से हैरान परेशान पुलिस की सख़्ती हर रोज़ बढ़ती जा रही है। नतीजतन पुलिस के हत्थे चार आरोपी चढ गए हैं ये आरोपी उन फ़रार शोहदों के साथी हैं और इनमें एक नाबालिग है जिसकी सक्रियता सबसे ज़्यादा रही है, यही वह नाबालिग है जो मुकुल के इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट करता था,और नेट कॉलिंग के माध्यम से संपर्क में था।क़ानूनी पेचीदगियों का मसला ऐसा है कि विधि से सबसे ज़्यादा संघर्षरत इस किशोर को बग़ैर किसी नुक़सान के आज़ादी मिल जाएगी।
नाबालिग समेत जिन चार को पुलिस ने पकड़ा है उनमें प्रखर चंद्राकर,पुलकित चंद्राकर और संजय जोशी शामिल हैं, संजय जोशी को नंदिनी अहिवारा से गिरफ़्तार किया गया है।संजय के खिलाफ 12 केस दर्ज हैं।
ये सभी फ़रार आरोपियों के संपर्क में थे, और उन्हें छुपने की जगह उपलब्ध कराते थे, पुलिस ने इनके ख़िलाफ़ धारा 212 के तहत अपराध दर्ज किया है। नाबालिग को छोड़ अन्य के ख़िलाफ़ 151 और संजय के ख़िलाफ़ पृथक से आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।
हालाँकि नाबालिग मुचलके पर छूटेगा पर पुलिस को उम्मीद है कि, अब वो कानून से छेड़छाड़ नहीं कर पाएगा। वहीं फ़रार आरोपियों तक पुलिस अब भी नहीं पहुँच पाई है।लेकिन घेराबंदी और दबिश ना केवल ज़िले में बल्कि ज़िले के बाहर भी जारी है।

Tags:    

Similar News