Paschim Bengal Crime News : बंगाल के नदिया में टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Paschim Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के धापरिया इलाके में बुधवार को सत्तारूढ़ पार्टी के दो गुटों के बीच कथित तौर पर हुई झड़प में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई...

Update: 2023-08-30 11:49 GMT

goli News 

Paschim Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के धापरिया इलाके में बुधवार को सत्तारूढ़ पार्टी के दो गुटों के बीच कथित तौर पर हुई झड़प में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक की पहचान सफेज्जल दफादार के रूप में हुई है। दफादार की रिश्तेदार गुलमिश बीबी ने दावा किया कि उनका परिवार तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा था। हालांकि, इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी में एक प्रतिद्वंद्वी गुट है और मेरे परिवार के सदस्यों को लगातार धमकी दी जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बंदूक और धारदार हथियारों से लैस प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने अचानक उनके आवास पर हमला कर दिया। सफेज्जल उनका मुख्य टारगेट था। जब उनके बेटे और एक अन्य सदस्य ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला किया गया। आख़िरकार, हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान सफेज्जल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

गुलमिश बीबी ने आगे कहा कि हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों के बाद से प्रतिद्वंद्वी गुट परिवार पर चुनावों में गुप्त रूप से कांग्रेस का समर्थन करने का आरोप लगा रहा था। उन्होंने इस आरोप का इस्तेमाल हमें परेशान करने के बहाने के रूप में किया। 

मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, नकाशीपारा से तृणमूल कांग्रेस विधायक कल्लोल खान ने आंतरिक कलह के आरोपों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे पता है, यह व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता का नतीजा था। मामले में राजनीति का कोई सवाल ही नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के अंत में सच्चाई सामने आ जाएगी।

Tags:    

Similar News