HDFC कर्मचारी समेत 3 की हर्ट अटैक से मौत, तीनों की उम्र 45 साल से कम

Rajkot Heart Attack Death: गुजरात के राजकोट में दिल के दौरे से तीन लोगों की जान चली गई, सभी की उम्र 45 साल से कम है। मृतकों में एचडीएफसी बैंक में कार्यरत 26 वर्षीय कैशियर किशन ढाबलिया भी शामिल हैं...

Update: 2023-09-21 08:56 GMT

Heart Attack death

Rajkot Heart Attack Death: गुजरात के राजकोट में दिल के दौरे से तीन लोगों की जान चली गई, सभी की उम्र 45 साल से कम है। मृतकों में एचडीएफसी बैंक में कार्यरत 26 वर्षीय कैशियर किशन ढाबलिया भी शामिल हैं।

किशन को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ और उसे राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे कार्डियक अरेस्ट हुआ। किशन अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था। तीनों को दिल का दौरा बुधवार को पड़ा।

दो युवा बेटियों के 40 वर्षीय पिता और एक निजी कंपनी के कर्मचारी राजेंद्रसिंह वाला ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की और उन्हें एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया। वाला की हालत तेजी से बिगड़ती गई, उन्हें राजकोट सिविल अस्पताल में स्थानांतरित करना पड़ा। वह भी कार्डियक अरेस्ट का शिकार हो गए।

इसी प्रकार 41 वर्षीय महेंद्र परमार को भी अचानक दिल का दौरा पड़ा।

चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर के महेंद्र को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद बेहोश पाया गया। तत्काल चिकित्सा सहायता के बावजूद, उन्‍हें बचाया नहीं जा सका। 

Tags:    

Similar News