सावधानः चिकन शावर्मा खाने से युवक की मौत, पुलिस ने स्टाॅल संचालक सहित दो को किया गिरफ्तार...

Chicken Shawarma:

Update: 2024-05-08 07:42 GMT

Chicken Shawarma मुंबई। चिकन शावर्मा खाने से मुंबई में एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान प्रथमेश भेसके 19 वर्ष के रूप में की गई है। पुलिस ने चिकन शावर्मा बेचने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, प्रथमेश भोसके नाम के युवक ने बीते 3 मई को ट्रोम्बे इलाके की एक स्टाॅल से चिकन शावर्मा खरीदकर खाया था। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, चिकन शावर्मा खाते ही युवक के पेट में तेज दर्द और उल्टी होने लगी। परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को नगरपालिका अस्पताल में भर्ती कराया। यहां स्थिति और भी गंभीर हो गइ। जिसके बाद परिजनों ने दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के बाद डाॅक्टरों ने युवक को घर भेज दिया था। युवक की तबीयत घर आने के बाद लगातार खराब होने लगी। जिसके बाद फिर से अस्पताल लाया गया। बीते रविवार 5 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छह मई को उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

परिजनों ने चिकन शावर्मा खाने से तबीयत खराब होने का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की थी। ट्रोम्बे थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्टाॅल चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस दोनों युवकों से घटना के संबंध में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News