NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक में CBI बड़ी सफलता, पटना AIIMS के 3 डॉक्टर को पकड़ा, सॉल्वर होने का है शक

NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई हुई है. सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के बीच सीबीआई ने पटना AIIMS के तीन डॉक्टर को हिरासत में लिया है.

Update: 2024-07-18 05:44 GMT

cbi

NEET Paper Leak Case: पटना: नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई हुई है. सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के बीच सीबीआई ने पटना AIIMS के तीन डॉक्टर को हिरासत में लिया है. तीनों डॉक्टरों को पूछताछ के लिए सीबीआई अपने साथ ले गई है. तीनों 2021 बैच के मेडिकल स्टूडेंट्स हैं. 

तीन डॉक्टर हिरासत में 

जानकारी के मुताबिक़, नीट पेपर लीक मामले में अबतक हाथ लगे सबूतों के आधार पर सीबीआई की टीम पटना एम्स में पहुंची. वहां तीनों डॉक्टरों के हॉस्टल में उनके  कमरों की तलाशी ली. उसके बाद हिरासत में ले लिया गया. इस दौरान मेडिकल स्टूडेंट्स इसको लेकर के विरोध भी करने लगे. सभी को समझाया गया.  तीनों डॉक्टरों को हिरासत में लेने के बाद सीबीआई पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.  

पूछताछ जारी 

तीनों डॉक्टरों का कमरा भी सील कर दिया है. इसके अलावा उनके लैपटॉप और मोबाइल जब्त किये गए है. जिनकी छानबीन की जा रही है. सीबीआई को शक है कि इन छात्रों की सॉल्वर के रूप में भूमिका रही है. फिलहाल सीबीआई की टीम तीनों से लगातार पूछताछ कर रही है.

बता दें नीट पेपर लीक के नेटवर्क पेपर ले जाने वाले ट्रक से पर्चा उड़ाने वाले पंकज को सीबीआई पहले ही पकड़ चुकी है. पंकज सिविल इंजीनियर है. जो झारखंड के बोकारो का रहने वाला है.  पंकज पर ने हजारीबाग से ट्रक से पेपर चोरी करके पहुंचाया था. सीबीआई ने इंजीनियर को पटना से गिरफ्तार किया था. पंकज को पेपर चोरी का मास्टरमाइंड माना जा रहा है. वही इनसब का कनेक्शन हजारीबाग के ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल से बताया जा रहा है.जहाँ पेपर मास्टरमाइंड संजीव मुखिया ने पेपर लीक किये गए थे. 


Full View



Tags:    

Similar News