Malegaon Leopard Viral Video: 12 साल के बच्चे के पास आ गया खूंखार तेंदुआ, फिर बालक ने कुछ ऐसा किया, जिसकी अब हो रही जमकर तारीफ....

Malegaon Leopard Viral Video: महाराष्ट्र के नासिक जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो 12 साल के एक बच्चे का है. 12 साल के मोहित विजय अहिरे ने अपनी बहादुरी और समझदारी से एक तेंदुए को कैद कर दिया और पूरे शहर को तेंदुए के हमले से बचा लिया

Update: 2024-03-06 09:46 GMT

Malegaon Leopard Viral Video: महाराष्ट्र के नासिक जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो 12 साल के एक बच्चे का है. 12 साल के मोहित विजय अहिरे ने अपनी बहादुरी और समझदारी से एक तेंदुए को कैद कर दिया और पूरे शहर को तेंदुए के हमले से बचा लिया. मोहित के साहस की सभी खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना मालेगांव शहर के नामपुर रोड की है. 12 साल का मोहित विजय अहिरे शादी हॉल के बुकिंग ऑफिस में बेंच पर बैठकर गेम खेल रहा था. इसी दौरान एक तेंदुआ दरवाजा खुला देख अंदर घुस गया. मोहित ऑफिस के दरवाजे के पास ही बैठा हुआ था. तेंदुआ सीधे अंदर की तरफ कमरे में चला गया. गनीमत रही तेंदुए की नजर मोहित पर नहीं पड़ी. मोहित ने मौका पाते ही समझदारी से काम लिया और चुपचाप बाहर निकल कर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. ताकि तेंदुआ बाहर न आ पाए. 

मोहित ने तुरंत इसकी जानकारी अपने पिता को दी जो एक सुरक्षा गार्ड है. इसके बाद इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस विभाग को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची वन विभाग और पुलिस विभाग की टीम ने तेंदुए को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और उसे पकड़ा गया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. जिसका वीडियो यह अब वायरल हो रहा है. लोग बच्चे की साहस की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News