NIA द्वारा इस मोस्ट वांटेड की गिरफ्तारी होते ही अलर्ट हुई कर्नाटक पुलिस

Karnataka Police Alert: एनआईए के मोस्ट वांटेड आतंकवादी शाहनवाज उर्फ शफी उज्जमा के हुबली-धारवाड़ लिंक सामने आने के बाद कर्नाटक पुलिस सतर्क हो गई है...

Update: 2023-10-03 12:33 GMT

मोस्ट वांटेड शाहनवाज 

Karnataka Police Alert: एनआईए के मोस्ट वांटेड आतंकवादी शाहनवाज उर्फ शफी उज्जमा के हुबली-धारवाड़ लिंक सामने आने के बाद कर्नाटक पुलिस सतर्क हो गई है।

गिरफ्तारी के सिलसिले में कर्नाटक पुलिस दिल्ली में अपने समकक्षों के संपर्क में है। गिरफ्तारी के बाद आतंकी शाहनवाज के कर्नाटक में लिंक का खुलासा हुआ था।

हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने मंगलवार को इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हम दिल्ली पुलिस के साथ संपर्क में हैं। मामले में हुबली-धारवाड़ कनेक्शन सामने आने के बाद से हम सारी जानकारी जुटा रहे हैं।''

आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, "लेकिन, हमारे पास इस बात की जानकारी नहीं है कि आतंकवादियों ने यहां प्रशिक्षण प्राप्त किया था या वे हुबली-धारवाड़ के रहने वाले थे या वे कहां के रहने वाले थे।"

उन्‍होंने कहा, "दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हम इस मामले पर उच्च स्तरीय अधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे हैं।

मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में किसी विशेष स्थान का उल्लेख नहीं किया गया है। हमारी पुलिस सतर्क है और एहतियाती कदम पहले ही उठाए जा चुके हैं। खुफि‍या जानकारी भी जुटाई जा रही है।''

दिल्ली पुलिस ने एनआईए के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों में से एक शाहनवाज को गिरफ्तार किया था, जिस पर आईएस मॉड्यूल से संबंध होने का आरोप है।

शनावाज पुणे पुलिस की हिरासत से भाग गया था और दिल्ली में रह रहा था। उस पर 3 लाख रुपये का इनाम था। इंजीनियर शाहनवाज को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के एक इलाके से गिरफ्तार किया था और फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। मॉड्यूल से जुड़े चार-पांच लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News