Karnataka News: विजयपुरा में खेलते - खेलते 16 फीट गहरे बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Karnataka News: कर्नाटक के विजयपुरा जिले के एक गांव में डेढ़ साल का एक मासूम बच्चा बोरवेल में गिर गया. बच्चे के बोरवेल में गिरने से गांव में हड़कंप मंच गया है.

Update: 2024-04-04 05:23 GMT

Karnataka News: कर्नाटक के विजयपुरा जिले के एक गांव में डेढ़ साल का एक मासूम बच्चा बोरवेल में गिर गया. बच्चे के बोरवेल में गिरने से गांव में हड़कंप मंच गया है. यह हादसा तब हुआ जब बच्चा बुधवार शाम को खेल रहा था. बताया जा रहा है बच्चा 16 फुट गहरे बोरवेल में गिरा है. मासूम को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी है.

खेलते वक्त बोरवेल में गिरा बच्चा

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना इंदी तालुका के लाचयान गांव की है. बुधवार शाम को सतीश मुजागोंडा और पूजा मुजागोंडा का डेढ़ साल बेटा सात्विक अपने घर के पास खेलने के लिए निकला था. इसी दौरान बच्चा बोरवेल में गिर गया. तभी किसी को बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी. इसकी जानकारी उसने परिवार वालो को दी. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी .

घंटों से बचाव कार्य जारी

सूचना मिलते ही पुलिस दल, राजस्व अधिकारी, तालुक पंचायत के सदस्य और अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. और शाम करीब 6.30 बजे बच्चे को बचाने का अभियान शुरू किया गया. पिछले करीब 12 घंटों से बचाव कार्य जारी है. बच्चे को बचाने के लिए हर प्रयास किये जा रहे हैं.

बच्चे के रोने की आवाज हुई बंद  

बच्चे को ऑक्सीजन की कमी न हो उसके लिए पाइप गिराए गए हैं. ताकि बच्चे को ऑक्सीजन मिलता रहे.  साथ ही मेडिकल टीम में भी तैनात है. बताया जा रहा है अभी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई नहीं दे रहे है. हालाँकि बोरवेल के अंदर कुछ हलचल देखी गई है.


Tags:    

Similar News