Karnataka Crime News: कर्नाटक में खंभे से बांधकर दलित की प‍िटाई, हिरासत में चार

Karnataka Crime News: कर्नाटक के हावेरी जिले के मूका बसारीकट्टी गांव में मामूली बात पर एक दलित व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है..

Update: 2023-09-15 06:13 GMT

Karnataka News

Karnataka Crime News: कर्नाटक के हावेरी जिले के मूका बसारीकट्टी गांव में मामूली बात पर एक दलित व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान रब्बानी राजासबनावर, जहीर अहमद सावनुरु, मोदीनसाब, अहमद साब और राजेसबनावर के रूप में की गई। पीड़ित की पहचान रामप्पा हरिजन के रूप में की गई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने यह मानकर रामप्पा की पिटाई की थी कि उसने इलाके में एक डिश एंटीना का केबल तार काट दिया है। जबकि कर्नाटक इलेक्ट्रिसिटी कंपनी (केईबी) के कर्मचारियों ने पेड़ों की शाखाएं काट दी थीं और उसी से केबल का तार टूट गया था।

आरोपियों को शक था कि रामप्पा ने ही ऐसा किया है। उन्होंने उसकी पिटाई की, फिर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और गांव में सबके सामने उसकी पिटाई की। दलित संगठनों ने घटना की निंदा की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

शिग्गाओव पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Full View

Tags:    

Similar News