Israel Hamas War: पश्चिम एशिया में तनाव के बीच एयर इंडिया ने रद्द की तेल अवीव की उड़ान

Israel Hamas War: मध्य पूर्व में बढ़ते तनाव के मद्देनज़र, एयर इंडिया ने दिल्ली से इजरायल के तेल अवीव की उड़ानों को 8 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि यह निर्णय क्षेत्र में चल रही स्थिति को देखते हुए लिया गया है।

Update: 2024-08-02 15:41 GMT

Israel Hamas War: मध्य पूर्व में बढ़ते तनाव के मद्देनज़र, एयर इंडिया ने दिल्ली से इजरायल के तेल अवीव की उड़ानों को 8 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि यह निर्णय क्षेत्र में चल रही स्थिति को देखते हुए लिया गया है। एयरलाइन ने तेल अवीव से आने-जाने वाली अपनी सभी उड़ानों के संचालन को तत्काल प्रभाव से 8 अगस्त, 2024 तक निलंबित कर दिया है।

टिकट बुक कर चुके यात्रियों के लिए छूट

एयर इंडिया ने बताया कि वह स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए है और इस अवधि के दौरान तेल अवीव से आने-जाने के लिए कन्फर्म बुकिंग वाले यात्रियों को सहायता प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही, पुनर्निर्धारण और रद्दीकरण शुल्क पर एक बार छूट दी जा रही है। यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए, एयरलाइन ने सहायता के लिए 011-69329333/011-69329999 नंबर जारी किया है।

उड़ानों की स्थिति

दिल्ली से तेल अवीव के लिए एयर इंडिया की हर सप्ताह लगभग 4 उड़ानें संचालित की जाती हैं। एयर इंडिया ने 1 अगस्त को भी उड़ान रद्द की थी। हाल ही में, हमास के राजनीतिक इकाई के मुखिया इस्माइल हानिया की मौत के बाद मध्य पूर्व में तनाव बढ़ गया है। ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्लाह अली खामेनेई ने ईरानी सेना को इजरायल पर सीधा हमला करने का आदेश दिया है, जो तेल अवीव के आसपास हो सकता है।

Tags:    

Similar News