Ashok Gehlot News: हेलीकॉप्टर उड़ानों के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री के सभी अनुरोध स्वीकृत : एमएच

Ashok Gehlot News: केंद्रीय गृह मंत्रालय (MH) ने शनिवार को उस मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया, जिसमें जिक्र था कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनकी हेलीकॉप्टर उड़ान के लिए मंजूरी नहीं दी गई...

Update: 2023-09-09 10:45 GMT

Ashok Gehlot 

Ashok Gehlot News: केंद्रीय गृह मंत्रालय (MH) ने शनिवार को उस मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया, जिसमें जिक्र था कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनकी हेलीकॉप्टर उड़ान के लिए मंजूरी नहीं दी गई। गृह मंत्रालय ने कहा कि उनके सभी चार अनुरोधों को मंजूरी दी गई थी।

एक्स में पोस्ट की गई एक सीरीज साझा करते हुए गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि एक समाचार रिपोर्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने एमएचए द्वारा उनके हेलीकॉप्टर उड़ान के लिए मंजूरी से इनकार करने का दावा किया है। उड़ान के लिए मुख्यमंत्री राजस्थान से सीकर सहित चार अनुरोध प्राप्त हुए थे। सभी को गृह मंत्रालय ने स्वीकृत किया था।"

एक अन्य पोस्ट में कहा गया, "मुख्यमंत्री राजस्थान के किसी भी अनुरोध को अस्वीकार नहीं किया गया है। जबकि, वाणिज्यिक विमानों की सभी निर्धारित उड़ानों और राज्यपालों और राज्य के मुख्यमंत्रियों को उनके राज्य के विमानों पर आवाजाही की अनुमति है, निजी चार्टर्ड उड़ानों के लिए विशिष्ट एमएचए अनुमोदन की आवश्यकता होती है।"

गृह मंत्रालय की टिप्पणी एक समाचार रिपोर्ट के बाद आई है, जिसमें दावा किया गया है कि मुख्यमंत्री की उड़ान को गृह मंत्रालय ने मंजूरी नहीं दी थी।

Tags:    

Similar News