Delhi Crime News: Delhi Airport पर एटम बम की धमकी देना पड़ा भारी, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान 2 यात्रियों ने हवाई अड्डे को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी।

Update: 2024-04-08 12:29 GMT

Delhi Crime News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान 2 यात्रियों ने हवाई अड्डे को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बताया कि 5 अप्रैल को विमान में चढ़ने से पहले यात्रियों की जांच की जा रही थी, उसी समय 2 यात्रियों ने सुरक्षाकर्मियों को यह धमकी दी। दोनों यात्रियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 182/505(1)B के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

धमकी मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और उसने हवाई अड्डे के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके अलावा यात्रियों की काफी सख्ती से जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, दोनों की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि दिसंबर, 2023 में एक फर्जी फोन कॉल के जरिए हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस साल फरवरी में जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद पूरे हवाई अड्डा परिसर की तलाशी ली गई थी और सतर्कता बढ़ा दी गई थी। उस दौरान पुलिस ने बताया था कि जयपुर हवाई अड्डे की आधिकारिक आईडी पर 'डॉन ऑफ इंडिया' नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी। पुलिस को करीब 2 घंटे की तलाशी के बाद भी परिसर से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला था।

Tags:    

Similar News