Delhi Cm केजरीवाल को लेकर CBI का बड़ा बयान, कहा - ये जांच उनके लिए

Arvind Kejrival News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के नवीनीकरण में भ्रष्टाचार के आरोपों की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा शुरू की गई प्रारंभिक जांच (PE) उनके खिलाफ नहीं है...

Update: 2023-09-29 05:48 GMT

Arvind Kejrival 

Arvind Kejrival News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के नवीनीकरण में भ्रष्टाचार के आरोपों की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा शुरू की गई प्रारंभिक जांच (PE) उनके खिलाफ नहीं है। सूत्रों ने शुक्रवार को आईएएनएस को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा, "यह पीई अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नहीं है और उन्हें अभी तक आरोपी के रूप में सूचीबद्ध नहीं किया गया है।"

पीई के लक्ष्य के बारे में पूछे जाने पर, सूत्रों ने कहा कि यह किसी विशिष्ट व्यक्ति के खिलाफ निर्देशित नहीं था। सूत्र ने कहा, "फिलहाल हम किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए जानकारी की पुष्टि करने की प्रक्रिया में हैं।"

मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास का नवीनीकरण, जो कि कोविड-19 महामारी के दौरान हुआ, में कथित तौर पर अधिक भ्रष्टाचार और नियमों का उल्लंघन शामिल था।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगी और फिर कार्रवाई की दिशा तय करेगी। फिलहाल, इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

गुरुवार को केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "यह पहली बार नहीं है। इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री दहशत में हैं। यह पहली पूछताछ नहीं है। उन्होंने मेरे खिलाफ 50 जांचें कीं, मुझ पर शराब घोटाले, बस घोटाले, स्कूल घोटाले और सड़क घोटाले का आरोप लगाया। उन्होंने मेरे खिलाफ 33 मामले दर्ज किये हैं।''

Full View

Tags:    

Similar News