Ashok Gehlot Corona Positive: पूर्व सीएम को एक साथ हुआ कोरोना और स्वाइन फ्लू, सांस लेने में हो रही दिक्कत, अस्पताल में भर्ती...

Ashok Gehlot Corona Positive: जस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आयी है. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री स्वाइन फ्लू के भी चपेट में आ गए हैं.

Update: 2024-02-03 07:37 GMT

Ashok Gehlot Corona Positive: भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. दिनों दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इसी बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आयी है. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री स्वाइन फ्लू के भी चपेट में आ गए हैं. बताया जा रहा है उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है.

जानकारी के मुताबिक़, स्वाइन फ्लू और कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि पूर्व मुख्यमंत्री ने ही की है. शुक्रवार देर रात अशोक गहलोत ने अपने एक्स अकॉउंट पर ट्वीट कर कहा "पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा. इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. "

वहीं आज अशोक गहलोत को सांस लेने में परेशानी होने लगी. उनके बिगड़ते तबियत को देखते हुए उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है शुक्रवार देर रात 12 बजे उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी भी अशोक गहलोत अस्पताल में हैं सांस लेने में परेशानी होने की वजह से उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाया गया है. फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है. 


Full View

Tags:    

Similar News