Aaj Ka Mausam 19 September 2024: सितंबर में ही ठंड का अहसास, बारिश से बढ़ा ट्रैफिक जाम, IMD ने जारी किया अलर्ट

Aaj Ka Mausam 19 September 2024: दिल्ली और एनसीआर में इन दिनों लगातार हो रही बारिश से मौसम बेहद सुहावना हो गया है। आज सुबह की शुरुआत भी हल्की बारिश के साथ हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है।

Update: 2024-09-19 07:16 GMT

Aaj Ka Mausam 19 September 2024: दिल्ली और एनसीआर में इन दिनों लगातार हो रही बारिश से मौसम बेहद सुहावना हो गया है। आज सुबह की शुरुआत भी हल्की बारिश के साथ हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बीते कुछ दिनों में अच्छी बारिश हुई है, जिसने दिल्ली-एनसीआर के मौसम को ठंडा बना दिया है।

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, आज भी दिल्ली में रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। सुबह से ही बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की संभावना है। कई इलाकों जैसे सिविल लाइंस, दिलशाद गार्डन, कश्मीरी गेट, राजीव चौक, इंडिया गेट आदि में बारिश होगी। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

सितंबर में ही ठंड का अहसास

इस साल बारिश ने दिल्लीवासियों को सितंबर महीने में ही ठंड का अहसास दिला दिया है। लोगों ने अपने घरों के एसी बंद कर दिए हैं, और पंखे भी कम स्पीड पर चल रहे हैं। हालांकि, भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव का सामना है, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या बढ़ गई है।

बारिश से  ट्रैफिक जाम

लगातार हो रही बारिश ने दिल्ली-एनसीआर में ट्रैफिक जाम की समस्या बढ़ा दी है। बारिश के कारण कई जगहों पर सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे यातायात धीमा हो गया है। आईटीओ और कालिंदी कुंज जैसे इलाकों में जलभराव और ट्रैफिक की समस्या बनी हुई है।

बुधवार को दिल्ली का मौसम

बुधवार को भी दिल्ली में बारिश के कारण तापमान सामान्य से 5 डिग्री कम रहा, और अधिकतम तापमान 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दिनभर बादल छाए रहे और कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

Full View

Tags:    

Similar News