मोर्चा प्रकोष्ठों की कार्यप्रणाली की मैराथन समीक्षा.. NPG से बोलीं डी पुरंदेश्वरी – “मुकम्मल समीक्षा हुई है..”

Update: 2021-07-17 12:21 GMT

रायपुर,17 जुलाई 2021।भाजपा की सांगठनिक बैठक का पहला दिन मोर्चा प्रकोष्ठों और विभाग प्रभारियों के नाम रहा, मैराथन चली बैठक में भाजपा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश प्रदेश संगठन प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन लगातार सवाल और दरयाफ़्त करते रहे।
विपक्ष के दौर में सत्ता के लिए हमेशा चुनौती और आक्रामक तेवर का पर्याय माने जाने भाजयुमो को लेकर आए उत्तर और प्रदर्शन का ब्यौरा अपेक्षित नहीं रहा, नतीजतन फटकार भी पड़ी। हालाँकि उस फटकार का असर हुआ कि आगामी बीस जुलाई को भाजयुमो की प्रदेश स्तरीय बैठक तय हो गई है, जिसमें कार्यकारिणी के मसले के साथ साथ प्रदेश स्तर पर व्यापक आंदोलन की भुमिका तय की जा सकती है।
मोर्चा प्रकोष्ठों और विभाग प्रभारियों की बैठक मैराथन चली। देर शाम क़रीब साढ़े सात बजे हलचल तेज हुई जबकि नितिन नबीन के साथ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी तेज़ी से बाहर आईं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के साथ बैठक में उन्हें उपस्थित होना था।
इस दौरान उन्होंने बताया
“समीक्षा नियमित प्रक्रिया है, लक्ष्य दिए जाते हैं उस अनुरुप कितना काम हुआ.. क्या कमी रह गई क्यों रह गई इस पर चर्चा होती है.. बेहतर से बेहतरीन करने की क़वायद है ये”
उनसे सवाल हुआ
“क्या मोर्चों की समीक्षा बैठक से संतुष्ट हैं आप”
प्रदेश संगठन प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पलटीं और उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा
“मुकम्मल समीक्षा हुई है”

Tags:    

Similar News