लॉकडाउन UPDATE : LOCKDOWN के पहले प्रशासन तैयारी में जुटा… व्यापारी संगठनों की ली गयी अहम बैठक… लॉकडाउन पर हुई चर्चा …उधर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव बोले……

Update: 2020-07-18 09:54 GMT

रायपुर 18 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन पर फैसला तो कुछ देर बाद लगेगा, लेकिन उससे पहले ही प्रशासन अपनी तैयारी में जुट गया है। मुख्यमंत्री की मंत्रियों के साथ बैठ होने के ठीक पहले रायपुर कलेक्टर ने राजधानी के प्रमुख व्यापारी संगठनों की बैठक ली। बैठक में लॉकडाउन को लेकर ही चर्चा की गयी। व्यापारी संगठनों से जिला प्रशासन ने ना सिर्फ लॉकडाउन के संदर्भ में सुझाव मांगे, बल्कि लाकडाउन की दिशा में छूट और सख्ती को लेकर भी चर्चा की गयी।

बैठक में चैंबर सहित तमाम व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक बैठक में कई व्यापारी संगठनों ने 7 से 14 दिन के लॉकडाउन का भी प्रस्ताव दिया, तो कई संगठन त्योहार के शुरू होने के पहले ऐसे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं दिखे।

इधर मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक के ठीक पहले स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने भी कोरोना के मद्देनजर बैठक में चर्चा किये जाने की बात कही है।स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आज शाम मुख्यमंत्री ने बैठक बुलायी है। बैठक में मुख्यमंत्री ही लॉकडाउन के मुद्दे पर कोई निर्णय लेंगे।

Tags:    

Similar News