बृहस्पति मामला कल सरकार देगी सदन में जवाब.. लेकिन अभी बोले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू – “प्रदेश में किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ है.. सुरक्षागार्ड पर पत्थर मारा गया है.. कार्यवाही की जा रही है”

Update: 2021-07-26 09:23 GMT

रायपुर,26 जुलाई 2021। प्रदेश में सियासत का हॉट केक बन चुके बृहस्पति सिंह प्रकरण जिसमें कि रामानुजगंज बलरामपुर विधायक बृहस्पति सिंह ने यह आरोप लगाया कि मंत्री सिंहदेव उनकी हत्या कराना चाहते हैं, इसलिए हमला हुआ के मसले को लेकर सदन में आधे दिन हंगामा होता रहा। भाजपा विधायक दल ने इस मुद्दे को उठाया और माँग रखी
“मामले में सरकार खुद पक्ष है और पीड़ित सत्ता पक्ष का विधायक है.. विधानसभा अध्यक्ष इस मामले की जाँच के लिए समिति बनाए ताकि यदि मंत्री दोषी हैं तो उनकी जवाबदेही तय हो लेकिन यदि आरोप झूठे हैं तो भी मसला सामने आए”
इस मसले को लेकर हालाँकि विपक्ष ने बाद में मामले में निर्णय को इस आग्रह के साथ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को सौंपा कि, वह संरक्षण दें और भविष्य में ऐसा ना हो यह सुनिश्चित करें। इस के बाद विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने सरकार को कल इस मामले में जवाब देने की व्यवस्था दी है।
वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है
“प्रदेश में किसी विधायक पर हमला नहीं हुआ है,एफआईआर एक हुई है जिसके अनुसार सुरक्षाकर्मी के वाहन पर पत्थर चलाया गया है, इस मामले की जाँच और कार्यवाही जारी है, जो कोई भी हो कार्यवाही होगी”

Similar News