बिलासपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर कर रही है सर्वे, रखी जा रही हर एक व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी…. विधायक शैलेश पांडेय ने अधिकारियों के साथ बैठक कर ली सर्वे की रिपोर्ट….

Update: 2020-04-15 13:56 GMT

बिलासपुर 15 अप्रैल 2020। नगर विधायक शैलेष पाण्डेय के निर्देश पर कोरोना के बचाव के मद्देनजर बिलासपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम अब लोगों के घर में जाकर उनसे उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ले रही है। साथ ही उनकी उम्र और उनकी ट्रेवल हिस्ट्री की भी जानकारी रखी जा रही है, ताकि लोगों को कोरोना जैसी महामारी से बचाया जा सके। इन जानकारियों से ही शहर को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रखने में आसानी होगी और तत्काल कार्यवाही कर कोरोना को रोका जा सकेगा। शैलेष पाण्डेय ने लोगों से आग्रह किया है कि वे आगे आकर सर्वे टीम की मदद करें। जाहिर है, बिलासपुर छत्तीसगढ़ का पहला जिला है, जहां टीम घर-घर जाकर सर्वे कर रही है।

बता दें कि बिलासपुर के स्वास्थ्य विभाग द्वारा घर घर सर्वे कार्य का लगातार चौथा दिन है जिसमे बिलासपुर के सभी घरों में जाकर लोगो के स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे है और उनके ट्रेवल हिस्ट्री भी ले रहे है। आज टीम द्वारा गोलबाजार, खपर गंज, मसान गंज,तेलीपारा, इमली पारा, ईद गाह, निराला नगर, आज़ाद नगर, के क्षेत्र में लगभग 2060 घरों का निरीक्षण जिसमे 9724 नागरिकों से संपर्क कर जानकारी ली गई।
साथ ही आज कटघोरा से जुड़े 7 लोगों का सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया और उनको उनके घरों मे निरीक्षण में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग के जिले के सीनियर अधिकारियों के साथ आज विधायक शैलेश पांडेय ने बैठक ली, जिसमे शहर में हो रहे सर्वे का अवलोकन किया गया।

Tags:    

Similar News